OPPO F7 (Black, 64GB Storage,4GB Ram) oppo f7 price,specs,review,camera,pubg,price in india,amazon oppo f7 specification,software AND back cash decision



OPPO F7 (काला, 64 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम)

(oppo f7 price,specs,review,camera,pubg,price in india,amazon
oppo f7 specification,software And back cash decision)

 OPPO F7 (Black, 64GB Storage,4GB Ram)

Price In India Rs.26,999

OPPO F7 की तकनीकी जानकारी

ओएस                      Android
रैम                           4 जीबी

उत्पाद आयाम          15.6 x 0.8 x 7.5 सेमी
बैटरी                       1 लिथियम पॉलिमर बैटरी 
आइटम मॉडल नंबर F7
वायरलेस संचार प्रौद्योगिकियों ब्लूटूथ, वाईफाई हॉटस्पॉट
कनेक्टिविटी प्रौद्योगिकियां जीएसएम, (850/900/1800/1900 MHz), WCDMA, (850/900/2100 MHz), 4G LTE, (1/3/5/8), TD, (38/40/41)
अन्य सुविधाओं में    दोहरी सिम
अन्य कैमरा में         16MP (फ्रंट कैमरा) है
फॉर्म फैक्टर            टचस्क्रीन फोन
वजन                       159 ग्राम
रंग                          काला
बैटरी पावर रेटिंग 3400
और आपको बॉक्स हैंडसेट में मिलेगा व्हाट्सएप, ईयरफोन, चार्जर, प्रोटेक्टिव केस, और USB केबल, sim इजेक्टर टूल, क्विक गाइड और सेफ्टी गाइड



OPPO F7 की  मोबाइल फोन जानकारी
  1. AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी के साथ 25MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 16MP का रियर कैमरा
  2.  15.8 सेंटीमीटर (6.23 इंच) कैपेसिटिव टचस्क्रीन के साथ 2280 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन
  3.  Android v8.1 2GHz MTK P60 ओक्टा कोर प्रोसेसर, ARM माली-G72 एमपी 3 जीपीयू, 4GB रैम, 256GB तक की मेमोरी के साथ 64GB की आंतरिक मेमोरी और ड्यूल सिम (नैनो + नैनो) डुअल-स्टैंडबाय (4G +) के साथ एंड्रॉइड v8.1 Oreo। 4G)
  4.  3400 mAH लिथियम-पॉलिमर बैटरी
  5.  मोबाइल के साथ आपको 12 महीने की  निर्माता से वारंटी मिलेगी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की निर्माता से वारंटी मिलेगी खरीदने  की तारीख से लेकर बैटरी सहित मिलेगी।
ब्रांड-न्यू नेविगेशन जेस्चर और नॉच असिस्टेंट
अपने फोन पर अनुभवहीन अनुभव: बड़ी F7 स्क्रीन को एक साथ लाने के लिए बहुत बेहतर नेविगेशन शॉर्टकट की एक श्रृंखला है। स्वाइप, फ़्लिक, ड्रैग एंड टैप - संपूर्ण F7 सॉफ्टवेयर ब्रह्मांड एक सरल सच पूर्ण स्क्रीन अनुभव के लिए इन सरल इशारों के साथ कॉल पर होगा। नया Notch असिस्टेंट ऐप आइकन या नोटिफिकेशन बुलबुले पकड़ सकता है, इसलिए आप अपने गेम या वीडियो को बाधित किए बिना संदेशों को पढ़ सकते हैं और उनका जवाब दे सकते हैं, क्योंकि वे ऐप-इन-ऐप जाते हैं। Notch असिस्टेंट तब काम करता है।

88% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात
बड़ी तस्वीर देखें: बड़ी तस्वीर को देखना - 16% अधिक सटीक होना - F7 के प्रभावशाली 88% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ नए अर्थ लेता है।  सुपर फुल स्क्रीन में आश्चर्यजनक उच्च रंग की मात्रा के साथ 2280 x 1080 पिक्सल है, जो हर दृश्य को जीवंत करता है। बड़ा, स्पष्ट और अधिक विशद चित्र एक यथार्थवादी और immersive अनुभव के लिए बनाते हैं।

OPPO F7 की चमकदार अद्वितीय डिजाइन
आपकी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप: ओप्पो F7 सभी डिज़ाइन बक्सों पर टिक करता है, जिसमें एक सुंदर बैक कवर होता है जो विभिन्न कोणों से प्रकाश और छाया के सूक्ष्म अंतर के साथ आंख को पकड़ता है। बोल्ड फैशनेबल रंगों की पसंद के साथ, F7 किसी भी फैशनिस्टा के लिए एक वास्तविक स्टाइल एक्सेसरी फिट है।

4GB RAM + 64GB ROM
तेज़, सुगम और अधिक संग्रहण: OPPO F7 का प्रदर्शन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 80% अधिक है। एक दुर्जेय 4GB रैम और 64GB ROM केंद्र स्तर पर ले जाने के साथ, F7 न केवल तेज और सुचारू रूप से चलता है, बल्कि यह काफी कम शक्ति और अधिक भंडारण क्षमता के साथ ऐसा करता है जिससे आप अपने डिवाइस पर बहुत अधिक स्टोर कर सकते हैं। F7 का समग्र प्रदर्शन F5 पर 80% सुधार का प्रतिनिधित्व करता है।

सीपीयू अनुकूलन
 डेटा OPPO F5 से जुड़े परीक्षण परिदृश्यों की तुलना में प्रयोगशाला परीक्षणों पर आधारित है।

ऐ बैटरी प्रबंधन
लंबी बैटरी जीवन: F7 की 3400 mAh पावर सेल नाली को रोकने के लिए एक स्मार्ट बैटरी प्रबंधन प्रणाली का उपयोग करती है। समय के साथ अपने उपयोग पैटर्न और ओप्पो F7 और F7 128GB दोनों ही मॉडल 3400mAh की बैटरी की खासियत का इस्तेमाल करते हैं।

दोहरी 4 जी, ट्रिपल स्लॉट ट्रे
कॉल और गेम एक ही बार में: F7 में दो 4 जी सिम कार्ड के साथ, आप अब ऑनलाइन एक्सेस के लिए दूसरे का उपयोग करते हुए एक पर कॉल कर सकते हैं - एक मेमोरी कार्ड के लिए एक स्लॉट जोड़कर ऊपर जा रहा है जो आपकी भंडारण क्षमता को 256 जीबी तक सही कर सकता है।

ColorOS 5.0 एंड्रॉइड 8.1 पर आधारित है
स्पीडी फेशियल अनलॉक: आपका ओप्पो F7 फ़ोन आपको किसी और की तरह नहीं जानता, इसके अनूठे चेहरे की पहचान करने के लिए 128 मान्यता बिंदुओं का उपयोग करके इसकी उन्नत AI मान्यता तकनीक के लिए धन्यवाद। तुम सब करने की जरूरत है स्क्रीन पर देखने के लिए इसे सुरक्षित रूप से अनलॉक करने के लिए, एक बिजली की तेजी से अवधि में।

एअर सीन रिकग्निशन वाला रियर कैमरा
एक क्लिक में वाइब्रेंट फोटो: यह AI पावर्ड सीन रिकॉग्निशन कैमरा समझदारी से और सही-सही समय पर आपके द्वारा शूट किए जा रहे विभिन्न दृश्यों और वस्तुओं की पहचान करता है। शानदार F7 फोटोग्राफी एल्गोरिदम को काम करने दें। 16 दृश्यों और वस्तुओं का समर्थन करता है: सूर्यास्त, भोजन, आकाश, बर्फ और आदि।

6.23-इंच की FHD + सुपर फुल स्क्रीन
एक क्रांतिकारी देखने का अनुभव: ओप्पो F7 आपको 6.23-इंच की FHD + ऑल-इन-स्क्रीनिंग स्क्रीन के साथ यह सब लेने देता है जो आपके सभी रोज़मर्रा के मोबाइल फ़ोन अनुभवों के प्रति आपकी संवेदनाओं को उत्तेजित करता है। अपनी सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास 88% स्क्रीन और 19: 9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ, F7 आपको एक प्रभावशाली 16% बड़ा दृश्य देता है। 19: 9 स्क्रीन अनुपात के साथ F7 की पूर्ण स्क्रीन ने दृश्य क्षेत्र को 16: 9 स्क्रीन अनुपात की तुलना में 16% बढ़ा दिया है।

बड़ी स्क्रीन, छोटा फोन
आपके हाथ में बस सही लगता है: F7 एक प्रभावशाली 6.23-इंच सुपर फुल स्क्रीन के साथ आता है, लेकिन वास्तव में एक कॉम्पैक्ट बॉडी में पैक किया गया है जो आपके हाथ की हथेली में अच्छी तरह से फिट हो। एक महाकाव्य सिनेमाई आश्चर्य अपने मामूली हाथ में अनुपात से अधिक है।

25MP AI- पावर्ड सेल्फी
आपका व्यक्तिगत सौंदर्य कलाकार: ओप्पो F7 खूबसूरत सेल्फी के लिए आपका प्रवेश द्वार है जैसे पहले कभी नहीं था। 

सेंसर एचडीआर के साथ 25MP का सेल्फी कैमरा
सनसनीखेज सेल्फी, हमेशा: ओप्पो एफ 7 ने मौजूदा सॉफ्टवेयर में एचडीआर तकनीक को एक कदम आगे ले लिया है, सेंसर एचडीआर को इसके एंजेबल हार्डवेयर में एम्बेड करके। यह 25MP AI सेल्फी कैमरा सुंदरता को कैप्चर करता है क्योंकि प्रकृति ने मानव आंख को देखने का इरादा किया है।

एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0
अपनी सुंदरता को अनुकूलित करें: F7 के साथ सेल्फी लेना आपकी उंगलियों पर एक व्यक्तिगत सौंदर्य कलाकार होने जैसा है। सुविधाओं को पहले पहचाना जाता है और फिर 296 पोजिशनिंग स्पॉट्स पर ओप्पो की बेहतर फेशियल ऑप्टिमाइज़ेशन टेक्नोलॉजी के साथ व्यक्तिगत रूप से सुशोभित किया जाता है। चाहे आप अपने दूसरे आधे या एक मिश्रित समूह में फंस गए हों,
  1. विविड मोड
  2. एआर स्टिकर
  3. एअर इंडिया लर्निंग
My Experience With OPPO F7

OPPO F7 यह अच्छा और बेहतरीन मोबाइल है।
    1. कैमरा क्वालिटी अच्छी है।
    2. वजन में हल्का है
    OPPO F7 64GB को अप्रैल 2018 में लॉन्च किया गया था और यह एंड्रॉइड 8.1 ओएस पर चलता है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन यानी सोलर रेड, मूनलाइट सिल्वर में उपलब्ध है।
    स्मार्टफ़ोन 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा कोर मेडियेटेक हेलियो P60 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 4 जीबी रैम सुनिश्चित करता है कि फोन सुचारू रूप से चलता रहे यहां तक ​​कि सबसे ज्यादा मेमोरी वाले गहन एप्लिकेशन और फिर भी लैग का कोई संकेत नहीं दिखता है। 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

    यह फोन 343 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जिसमें समर्थन के लिए 6.23 इंच की स्क्रीन है, जिसमें LTPS IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 X 2280 405 पीपीआई है। स्क्रीन भी एक टिकाऊ स्क्रैच प्रतिरोधी ग्लास द्वारा संरक्षित है।

    ओप्पो F7 64GB 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है। यह फेस डिटेक्शन और हाई डायनेमिक रेंज (HDR) इमेजिंग को भी सपोर्ट करता है




    Buy This Smartphone:-(AMAZON) https://amzn.to/31mIE5a
    OPPO F7 (Black, 64GB Storage,4GB Ram) oppo f7 price,specs,review,camera,pubg,price in india,amazon oppo f7 specification,software AND back cash decision  OPPO F7 (Black, 64GB Storage,4GB Ram) oppo f7 price,specs,review,camera,pubg,price in india,amazon oppo f7 specification,software AND back cash decision Reviewed by techupdate on June 11, 2019 Rating: 5

    No comments:

    Powered by Blogger.