Oppo A7 glaze blue specification,review,price oppo a7 glaze blue 64 gb


ओप्पो A7 (ग्लेज़ ब्लू, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज)

OPPO A7 (Glaze Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)
OPPO A7 (Glaze Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)

Oppo A7 Glaze Blue Price In India Rs.13,990

OPPO A7 की तकनीकी जानकारी

ओएस               एंड्रॉयड ओरियो 8.1
रैम                    4 जीबी
उत्पाद आयाम   15.6 x 0.8 x 7.5 सेमी
बैटरी                1 लिथियम आयन बैटरी
आइटम मॉडल नंबर :CPH1901
वायरलेस संचार प्रौद्योगिकियों: ब्लूटूथ, वाईफाई हॉटस्पॉट
Connectivity Technologies GSM, WCDMA, 4G LTE, FDD, TDD
अन्य सुविधाएँ में : dual sim और , जीपीएस, म्यूजिक प्लेयर, video वीडियो प्लेयर, फिंगरप्रिंट, चुंबकीय प्रेरण, लाइट सेंसर, निकटता सेंसर, जी-सेंसर / त्वरण सेंसर
अन्य कैमरा में  :13MP (फ्रंट कैमरा) है
फॉर्म फैक्टर       टचस्क्रीन फोन
वजन                168 ग्राम
रंग                    ग्लेज़ ब्लू
बैटरी पावर रेटिंग 4230
और बॉक्स हैंडसेट में मिलेगा  :व्हाट्सएप, एडेप्टर, माइक्रो USB केबल, वॉलेट विथ वारंटी कार्ड और क्विक गाइड, sim कार्ड टूल और केस

OPPO A7 की मोबाइल फोन की जानकारी
  1. 16MP रियर कैमरा AI ब्यूटी, HDR, बैकग्राउंड ब्लर, स्टीकर, फिल्टर के साथ | 13MP + 2MP का डुअल फ्रंट कैमरा है
  2.  15.7 सेंटीमीटर (6.2-इंच) मल्टी-टच कैपेसिटिव स्क्रीन 1520 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ | 270 पीपीआई पिक्सेल घनत्व | 16.7M रंग का समर्थन
  3.  मेमोरी, स्टोरेज और सिम: 4 जीबी रैम | 256GB तक बढ़ाई 64GB की इंटरनल मेमोरी | दोहरी सिम (नैनो + नैनो) दोहरी-अतिरिक्त (4 जी + 4 जी)
  4. ColorOS v5.2 ऑपरेटिंग सिस्टम 1.8GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ, एड्रेनो 506
  5. 4230mAH लिथियम आयन बैटरी
  6. मोबाइल के साथ आपको निर्माता से 12 महीने की वारंटी मिलेगी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की निर्माता वारंटी मिलेगी खरीदने  की तारीख से लेकर बैटरी सहित मिलेगी।

वॉटरड्रॉप स्क्रीन जब प्रौद्योगिकी प्रकृति से मिलती है।
A7 उद्योग-पहली वॉटरड्रॉप स्क्रीन डिजाइन को गोद लेती है, जो कई तकनीकी विकासों द्वारा समर्थित है, जो छोड़ने की कगार पर पानी की बूंद की तरह प्रकृति को दर्शाती है। अधिक immersive अनुभव की पेशकश करते हुए, कॉर्निंग ग्लास 89.35% स्क्रीन अनुपात का समर्थन करता है, खरोंच को प्रतिरोध प्रदान करता है।

स्टाइलिश रंग हर कोण पर सौंदर्यबोध।
और 
संकुचित संरचना बेहतर हैण्डग्रिप।एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग को समग्र स्क्रीन चमक को 35% बढ़ाने के लिए A7 में जोड़ा जाता है - आप जिस भी कोण को देखते हैं वह दृश्य अच्छा दिखता है। इसके अलावा, एक लो-वोल्टेज बैकलाइट फोन के तापमान को 0.5 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है जबकि एक मैग्नीशियम मिश्र धातु बैटरी को अधिक कुशलता से गर्मी को फैलाने की अनुमति देता है।

Oppo A7 4230mAh की बैटरी दिन भर के लिए आसान।
4230mAh की विशाल बैटरी क्षमता आपको अपने दिन के दौरान बैटरी नाली की चिंता से मुक्त करती है। इसके अलावा, स्मार्ट और विचारशील एआई बैटरी प्रबंधन निष्क्रिय ऐप्स को जमा देता है।

क्वालकॉम ऑक्टा-कोर सीपीयू हमेशा की तरह शक्तिशाली।
A7 क्वालकॉम के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग करता है ताकि जब आप किसी फिल्म या गेम में डूबे हों तो सिस्टम हैंग न हो और मल्टीटास्किंग तेज और आसान हो जाए। 

Oppo A7 का 16MP फ्रंट कैमरा
एचडीआर मोड के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा बैकलाइट परिस्थितियों में भी आपकी सेल्फी को स्पष्ट करता है। इसके अलावा, व्यापक कोण और बड़े एपर्चर कॉन्फ़िगरेशन अधिक प्रभावशाली तस्वीरों के लिए अतिरिक्त विवरण कैप्चर करते हैं।

कलरओएस 5.2 स्मार्ट और कुशल।
एंड्रॉइड 8.1 के आधार पर, उन्नत ColorOS सिस्टम एक स्मार्ट, अधिक कुशल और सुविधाजनक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है, क्या यह स्मार्ट बार है जो मल्टी-टास्किंग ऑपरेशन या म्यूजिक ऑन डिस्प्ले का समर्थन करता है जो अधिक immersive अनुभव प्रदान करता है।

वॉटरड्रॉप स्क्रीन डिजाइन
कई तकनीकी विकासों के आधार पर, A7 का वाटरड्रॉप स्क्रीन डिज़ाइन अत्यंत स्पष्टता और जीवन-विस्तार के साथ छवियों को प्रदर्शित करता है, जैसे पानी की छोटी बूंद जो छोड़ने के कगार पर है। कॉर्निंग ग्लास में 89.35% स्क्रीन रेशियो है, और यह आपको एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देते हुए स्क्रैच के लिए बेहतरीन प्रतिरोध प्रदान करता है।
  1. हर एंगल से एस्थेटिक
  2. कॉम्पैक्टेड स्ट्रक्चर और फ़ार्मर हैंडग्रिप
Oppo A7 की ताकतवर बैटरी
यह आपके सभी संसाधन-मांग कार्यों के लिए फोन को जूस रखने के लिए एक शक्तिशाली 4230 एमएएच बैटरी रखता है। इसके अलावा, स्मार्ट और विचारशील एआई बैटरी प्रबंधन निष्क्रिय ऐप्स को बंद करता है

Oppo A7 का मजबूत प्रदर्शन
एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम द्वारा संचालित, यह फोन आपके द्वारा इसे फेंकने वाले किसी भी कार्य को सहजता से संभाल सकता है।

ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम (5P लेंस)
यह रियर कैमरा सिस्टम, एआई ब्यूटी तकनीक के साथ, बोकेह इफेक्ट के साथ स्टूडियो-क्वालिटी पोर्ट्रेट्स का निर्माण करता है ताकि आप अपनी तस्वीरों में एक स्टार की तरह दिख सकें।

और 
AR स्टिकर - फ़ोन का समय मज़ेदार रखें

स्मार्ट और कुशल ColorOS 5.2
एंड्रॉइड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित, यह ओएस एक स्मार्ट, सुविधाजनक और एक कुशल उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। मल्टीटास्किंग ऑपरेशन का समर्थन करने वाली स्मार्ट बार।

Oppo A7 का उत्पाद वर्णन
A7 स्क्रीन के लिए तीसरी पीढ़ी के कॉर्निंग ग्लास का उपयोग करता है, 88.4% के स्क्रीन राशन की गणना स्क्रीन डिस्प्ले के अनुमानित क्षेत्र बनाम सीजी के अनुमानित क्षेत्र द्वारा की जाती है, A7 दोहरी के लिए 4230mAh की विशिष्ट बैटरी मान, A7 5P + 3P लेंस का उपयोग करता है। रियर कैमरे। अधिकतम उत्पादन 12.98MP है। पिक्सेल का वास्तविक आउटपुट सेटिंग्स के अधीन होगा। 0.5 ° तापमान और मोबाइल फोन स्क्रीन की 35% चमक A5 की तुलना में विशिष्ट परीक्षण स्थितियों पर आधारित है।

My Experience With OPPO A7
OPPO A7 64 जीबी (ग्लेज़ ब्लू, 4 जीबी रैम) विशिष्टता
OPPO A7ओप्पो ने ओप्पो ए 7 मोबाइल स्पोर्टिंग 6.2 इंच के डिस्प्ले को ग्लेज़ ब्लू रंग में प्रदर्शित किया है। डिवाइस एंड्रॉइड v8.1 (ओरेओ) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए, ओप्पो ए 7 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर प्रोसेसर के संयोजन के साथ आता है।

Oppo A7 64 GB कैमरा, कॉन्फ़िगरेशन, बैटरी और अधिक
ओप्पो ए 7 ग्लेज़ ब्लू में 64 जीबी का आंतरिक भंडारण शामिल है। इस स्मार्टफोन में लैग-फ्री अनुभव प्रदान करने के लिए 4 जीबी की रैम है। जब इसके कैमरे की बात आती है, तो ओप्पो ए 7 ग्लेज़ ब्लू में 13 एमपी + 2 एमपी और 16 एमपी सेकेंडरी कैमरा का एक अच्छा प्राइमरी कैमरा है जो आश्चर्यजनक तस्वीरों को क्लिक करता है। बैटरी किसी भी स्मार्टफोन की महत्वपूर्ण विशेषता में से एक है, ओप्पो द्वारा ध्यान रखा गया है। ओप्पो ए 7 ग्लेज़ ब्लू 4230 एमएएच क्षमता की एक शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी के साथ समर्थित है जो लंबे समय तक काम करता है। वज़न, 168 ग्राम, ग्लासो ब्लू में ओप्पो ए 7 64 जीबी (4 जीबी रैम) में 4 जी एलटीई नेटवर्क सपोर्ट और ब्लूटूथ की सुविधा है, और नेटवर्क कनेक्टिविटी विकल्पों के रूप में बहुत अधिक है। डिवाइस का डाइमेंशन 155.9 x 75.4 x 8.1 मिमी है। निस्संदेह, ओप्पो ए 7 64 जीबी (ग्लेज़ ब्लू) एक असाधारण डिजाइन और एक समर्पित माइक्रोएसडी प्रदान करता है।

Amazon Buy Oppo A7 :-  https://amzn.to/2IwRlkK

flipkart Buy Oppo A7 :- https://bit.ly/2EZKL5F

Oppo A7 glaze blue specification,review,price oppo a7 glaze blue 64 gb Oppo A7 glaze blue specification,review,price oppo a7 glaze blue 64 gb Reviewed by techupdate on June 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.