Honor 10 Lite (Sapphire Blue, 4GB RAM, 64GB Storage)



हॉनर 10 लाइट (Sapphire, नीला, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज)


Price In India Rs.11,999

Honor 10 Liteतकनीकी जानकारी

ओएस                       एंड्रॉइड पाई 9
रैम                            4 जीबी
उत्पाद आयाम           15.5 x 0.8 x 7.4 सेमी
बैटरी                         1 लिथियम पॉलिमर बैटरी
आइटम मॉडल नंबर HRY-AL00
वायरलेस संचार प्रौद्योगिकियों ब्लूटूथ, वाईफाई हॉटस्पॉट
कनेक्टिविटी तकनीक 4G LTE FDD: B1 / B3 / B5 / B7 / B8 / B20, 3G UMTS: B1 / 2/5/8, 2G GSM: B2 / 3/5/8
अन्य सुविधाएँ में ड्यूल SIM और , म्यूजिक प्लेयर,VIDEO प्लेयर, एफएम रेडियो, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, निकटता सेंसर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, डिजिटल कम्पास, ग्रेविटी सेंसर
अन्य कैमरा              में 24MP है
फॉर्म फैक्टर            टचस्क्रीन फोन
वजन                       163 ग्राम
रंग                          नीलम नीला
बैटरी पावर रेटिंग    3400
और आपको बॉक्स हैंडसेट में मिलेगा  व्हाट्सएप, चार्जर, USB केबल, क्विक स्टार्ट गाइड और  वारंटी कार्ड, इजेक्ट टूल, प्रोटेक्टिव केस

 

Honor 10 Lite मोबाइल फोन की जानकारी

  1. 13MP + 2MP का डुअल कैमरा और 24MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है
  2. 15.77 सेंटीमीटर (6.21 इंच) मल्टी टच एलसीडी कैपेसिटिव टचस्क्रीन के साथ 2340 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन 16 एम कलर सपोर्ट
  3. मेमोरी, स्टोरेज और सिम: 4 जीबी रैम | 64GB स्टोरेज 512GB तक विस्तार योग्य | दोहरी सिम के साथ दोहरी अतिरिक्त (4G + 4G)
  4. 2.2GHz + 1.7GHz Kirin 710 ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड v9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम
  5. 3400 mAH लिथियम-पॉलिमर बैटरी
  6. मोबाइल के साथ आपको 12 महीने की निर्माता से वारंटी मिलेगी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की निर्माता से वारंटी मिलेगी खरीदने की तारीख से लेकर बैटरी सहित मिलेगी।
  7. और बॉक्स में आपको देखने को मिलेगा : चार्जर, USB केबल, क्विक स्टार्ट गाइड और वारंटी कार्ड, इजेक्ट टूल, प्रोटेक्टिव केस
हॉनर 10 लाइट फ्रंट कैमरा

  1. Honor 10 Lite  सेल्फी
  2. Honor 10 Lite  स्टिकर
  3. Honor 10 Lite  एआई ब्यूटी
24MP सेल्फी कैमरा
24MP का फ्रंट कैमरा, 4-इन -1 लाइट फ्यूजन तकनीक और एक्सपोज़र मुआवज़े की तकनीक के साथ, दिन और रात के प्रकाश दोनों में एक बेहतर सेल्फी अनुभव प्रदान करता है।

एआर मोड 
    और
एआई ब्यूटी मोड
हॉनर 10 लाइट में नया AI ब्यूटी एल्गोरिदम, आपकी उम्र, लिंग और त्वचा की टोन के आधार पर सौंदर्य प्रभाव को अनुकूलित कर सकता है, जिससे एक शानदार और प्राकृतिक लुक मिल सकता है।

हॉनर 10 लाइट कैमरा फीचर्स
  1. Honor 10 Lite  3 डी
  2. Honor 10 Lite  बाॅक
  3. Honor 10 Lite  शॉट
3 डी सेल्फी पोर्ट्रेट लाइटिंग 
             और
एआईएस सुपर नाइट शॉट
डुअल लेंस AI कैमरारात में भी, ऑनर 10 लाइट बेहतर ल्यूमिनेन्स, कम इमेज शोर और प्रीटियर सेल्फ पोर्ट्रेट के साथ 4 गुना फोटोसिटी डिलीवर करता है। माननीय 10 लाइट पर चौड़े f / 1.8 अपर्चर लेंस के साथ युग्मित 13 + 2MP AI ड्यूल कैमरा के साथ 50 प्रतिशत * अधिक प्रकाश पर कब्जा। एआई डुअल कैमरा विभिन्न वस्तुओं और परिदृश्यों को पहचान सकता है और आपको हर बार सबसे अच्छा आउटपुट देने के हिसाब से इष्टतम समायोजन कर सकता है। 13MP डुअल लेंस AI कैमरा उच्चतम रिज़ॉल्यूशन को संदर्भित करता है जो Honor 10 Lite प्राप्त कर सकता है, दो लेंस क्रमशः 13MP और 2MP हैं। कम प्रकाश वाली फ़ोटोग्राफ़ी के तहत, चार पिक्सेल स्वचालित रूप से 1.8 photographym पिक्सेल में एकत्रित हो जाते हैं।

प्रदर्शन
  1. Honor 10 Lite चिपसेट
  2. Honor 10 Lite जीपीयू
  3. Honor 10 Lite पैटर्न
किरिन 710 चिपसेट
किरीन 710 चिपसेट फ्लैगशिप-स्तरीय कोर्टेक्स-ए 73 कोर के साथ समग्र बिजली की खपत को कम करता है और एक चिकनी, निर्बाध प्रदर्शन प्रदान करता है। विभिन्न पैकेजिंग प्रक्रियाओं के कारण, किरिन 710 किरिन 710 और किरिन 710F मॉडल शामिल है।

GPU टर्बो 2.0
HONOR का ग्राउंड-ब्रेकिंग GPU टर्बो 2.0 पारंपरिक ग्राफिक्स प्रोसेसिंग फ्रेमवर्क को निचले लेयर सिस्टम पर पुनर्निर्मित करता है, जिससे GPU ग्राफिक्स प्रोसेसिंग और गेमिंग अनुभव की दक्षता में काफी सुधार होता है।
GPU टर्बो ने कुछ लोकप्रिय मोबाइल गेम अनुकूलन पूरे किए हैं, जैसे, उत्तरजीविता और PUBG मोबाइल के नियम, और OTA अपग्रेड द्वारा समर्थित किया जाएगा।
 और  स्टाइलिश ग्रैडिएंट डिज़ाइन

अनुभव
  1. Honor 10 Lite स्क्रीन
अधिक देखें, अधिक करें, अधिक अनुभव करें
एक प्रभावशाली 91% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ अनूठे ड्यूड्रॉइड नॉच डिस्प्ले को देखने का आनंद लें। हॉनर 10 लाइट का बड़ा 15.77 सेमी एफएचडी + डिस्प्ले 13.2 सेमी फोन प्रोफाइल में फिट होता है, जिससे बेहतर देखने का अनुभव और अधिक आरामदायक पकड़ मिल सकती है।  FullView स्क्रीन उद्योग में वर्तमान सामान्य अवधारणा है। यह आमतौर पर एक संकीर्ण सीमा और एक उच्च SCREEN -टू-बॉडी अनुपात।

AI Hi Vision
यात्रा के दौरान आने वाले स्थानों, स्थलों, चित्रों और यहां तक ​​कि व्यंजनों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए HiVision का उपयोग करें। बस, अपने फ़ोन कैमरे से किसी ऑब्जेक्ट को स्कैन करें! इसके अलावा, स्थानीय रेस्तरां में भोजन करते समय, आप वास्तविक समय में विदेशी भाषा मेनू का अनुवाद कर सकते हैं। HiVision भोजन की कैलोरी की मात्रा के आकलन और आपको स्वस्थ में मदद करे। 

शीघ्र भुगतान 
और
कैप्चर मेमोरीज़ ऑल डे, ऑल नाइट
चाहे वह एक अनुकूल लंच सभा हो या एक मजेदार नाइट पार्टी, आप इस फोन के 24 एमपी एआई फ्रंट कैमरे के साथ सब कुछ कैप्चर कर सकते हैं। यह रात के दौरान भी प्रभावी चित्रों के लिए 4-इन -1 लाइट फ्यूजन टेक्नोलॉजी और एक्सपोजर मुआवजा प्रौद्योगिकी द्वारा बढ़ाया जाता है। इससे ज्यादा और क्या?

सेल्फीज़ जस्ट गॉट मोर ब्यूटीफुल
और
लुभावनी पोर्ट्रेट्स के लिए एआई डुअल कैमरा
इसका 13 एमपी + 2 एमपी एआई डुअल कैमरा एक विस्तृत f / 1.8 एपर्चर लेंस के साथ मिलकर बेहतर चमक और कम शोर के साथ चित्रों को वितरित करता है। यह सब नहीं है।

नाइट शॉट्स - सच में रोमांटिक 
और
चिकनी प्रदर्शन के लिए किरिन 710 चिपसेट
यह फोन किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है जो कम बिजली की खपत के साथ निर्बाध प्रदर्शन का मार्ग प्रशस्त करता है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी की एक्स्ट्रा मेमोरी साथ आता है।

एक Enviable गेमिंग अनुभव
GPU टर्बो 2.0 प्रोसेसर की उपस्थिति के साथ, आप अपने पसंदीदा गेम, जैसे PubG, का आनंद बढ़ाया स्थिरता के साथ प्राप्त कर सकते हैं।

और देखें, और करें
91% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ इस फोन का ड्यूड्रॉइड नॉच डिसप्ले एक अनोखे देखने के अनुभव का मार्ग प्रशस्त करता है। इससे ज्यादा और क्या? यह १५. It's Display सेमी (६.२०) एफएचडी + डिस्प्ले १३.२ सेमी (५.१ ९) प्रोफ़ाइल के भीतर फिट बैठता है, जिससे आप इस फोन को अपने हाथों में आराम से पकड़ सकते हैं। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5: 9 है।

जोड़ा मज़ा के लिए एआर मोड 
और
आपके फिंगर्टिप में स्टूडियो स्तर की सेल्फी
इस फोन का AI सेल्फी कैमरा आपको लाइटिंग और सॉफ्ट लाइटिंग जैसे लाइटिंग के विभिन्न तरीकों से चुनने में मदद करके अपनी सेल्फी के साथ प्रयोग करने देता है।

एक समृद्ध अनुभव के लिए EMUI 9
ईएमयूआई 9.0, एंड्रॉइड 9.0 द्वारा संचालित, एक सरल इंटरफ़ेस है जो एक immersive अनुभव के लिए अधिक AI क्षमताओं के लिए मार्ग प्रशस्त करता है।

एआई का जादू
यह फोन AI- पावर्ड फीचर्स के साथ आता है। HiVision फ़ीचर आपको उन स्थानों, स्थलों, और व्यंजनों के बारे में अधिक जानकारी देता है जो आप यात्रा करते समय आ सकते हैं।

उत्पाद वर्णन
Honor 10 Lite स्मार्टफोन अपने एआई-सक्षम फीचर्स के साथ, जैसे कि 24 एमपी एआई सेल्फी कैमरा, एआई-एनहांस्ड कॉल्स, और हाई विजन फीचर एक रमणीय स्मार्टफोन अनुभव के लिए आपकी इंद्रियों को ऊंचा करेगा। ओह, और नहीं भूलना, इस फोन का सुपर नाइट सीन मोड रात में शानदार तस्वीरों के लिए मार्ग प्रशस्त करता है। यह किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है जो एक निर्बाध प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

My Experience With Honor 10 Lite
                                
कैमरा  13 एमपी + 2 एमपी ड्यूल रियर कैमरा आपको आसानी से तस्वीरें क्लिक करते हैं। यह सब नहीं है, इस फोन के कई पहलुओं को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) द्वारा समर्थित किया गया है ताकि आपके अनुभव को यथासंभव सहज बनाया जा सके। AI- एन्हांस्ड कॉल से लेकर HiVision फ़ीचर तक, बहुत सारी चीज़ें एक्सप्लोर करने और आज़माने के लिए हैं।
  1.  बेहतरीन कैमरा की गुणवत्ता
  2. आश्चर्यजनक प्रदर्शन
  3. 4k mah की तुलना में बैटरी बैकअप बहुत ही आश्चर्यजनक है, यह सामान्य उपयोग के साथ पिछले 2 दिनों का है और यह गेमिंग और अन्य ऐप के साथ 10 से 11 घंटे तक रहता है। मुझे लगता है कि वास्तव में अच्छी बैटरी है, मैं इस मोबाइल दिमाग उड़ाने की पसंद से संतुष्ट हूं।
मैंने पहले भी हॉनर का इस्तेमाल किया है और इसलिए दूसरे डिस्प्ले, कैमरा और डिज़ाइन की गुणवत्ता को देखते हुए हॉनर पहली पसंद थी। यह FHD का समर्थन करता है और बैटरी का उपयोग तेजी से किया जा रहा है जो सच है लेकिन FHD डिस्प्ले बैटरी का उपयोग करता है जो कि आप वीडियो खेलते समय आते हैं आदि।
13 एमपी एआई डुअल रियर कैमरा उच्चतम रिज़ॉल्यूशन को संदर्भित करता है जिसे हनीओर 10 लाइट प्राप्त कर सकता है, दो लेंस क्रमशः 13 एमपी और 2 एमपी हैं। और विभिन्न पैकेजिंग प्रक्रियाओं के कारण, किरिन 710 किरिन 710 और किरिन 710F मॉडल शामिल है।


Honor 10 Lite (Sapphire Blue, 4GB RAM, 64GB Storage) Honor 10 Lite (Sapphire Blue, 4GB RAM, 64GB Storage) Reviewed by techupdate on June 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.