Honor Play (Navy Blue, 4GB RAM, 64GB Storage) Expert Review


हॉनर Play (नेवी ब्लू, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज)

Price In India Rs.14,999

Honor Play की तकनीकी जानकारी

ओएस एंड्रॉयड       ओरियो 8.1
रैम                         4 जीबी
उत्पाद आयाम        15.8 x 0.7 x 7.4 सेमी
बैटरी                      1 लिथियम पॉलिमर बैटरी
आइटम मॉडल नंबर COR-AL00
वायरलेस संचार प्रौद्योगिकियों ब्लूटूथ, वाईफाई हॉटस्पॉट
कनेक्टिविटी प्रौद्योगिकियाँ 4G, TDD, LTE, (34/38/39/40/41), FDD, (1/3/5/7), 3G, WCDMA, (1/5/8), 2G, GSM, (2 / 3/5/8), वाई-फाई, (802.11 b / g / n / a / ac 2.4G / 5G Hz), Wifi डायरेक्ट और ब्रिज
अन्य सुविधाओं में    dual sim
अन्य कैमरा में         16MP है
फॉर्म फैक्टर           टचस्क्रीन फोन
वजन                      177 ग्राम
रंग                         नेवी ब्लू
बैटरी पावर रेटिंग    3750
और आपको बॉक्स हैंडसेट में मिलेगा व्हाट्सएप, पीसी कवर, ट्रैवल चार्जर, data केबल और वारंटी कार्ड, यूजर मैनुअल, इजेक्ट टूल

Honor Play मोबाइल फोन की जानकारी

  1. 16MP + 2MP दृश्य पहचान के साथ दोहरी रियर कैमरा, मल्टी फ्रेम स्थिरीकरण के लिए EIS का समर्थन | 16MP का फ्रंट कैमरा
  2. 23.00 x 1080 पिक्सेल संकल्प के साथ 16.002 सेंटीमीटर (6.3-इंच)
  3. मेमोरी, स्टोरेज और सिम: 4 जीबी रैम | 256GB तक बढ़ाई 64GB की इंटरनल मेमोरी | दोहरी सिम दोहरी-अतिरिक्त (4 जी + 4 जी)
  4. 2.36GHz किरिन 970 AI चिपसेट ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ Android Oreo v8.1 + EMUI v8.2 ऑपरेटिंग सिस्टम
  5. 3750mAH लिथियम-पॉलिमर बैटरी
  6. मोबाइल के साथ आपको 12 महीने की निर्माता से वारंटी मिलेगी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की निर्माता से वारंटी मिलेगी खरीदने की तारीख से लेकर बैटरी सहित मिलेगी।
डेडिकेटेड AI NPU के साथ किरिन 970 प्रोसेसर
हॉनर प्ले फ्लैगशिप किरिन 970 एआई प्रोसेसर द्वारा संचालित है। चिपसेट में ऑक्टा-कोर सीपीयू और 12-कोर जीपीयू है। समर्पित NPU के लिए धन्यवाद, यह पारंपरिक चिपसेट की तुलना में कम बिजली की खपत करते हुए प्रति मिनट 2005 छवियों को पहचान सकता है। चाहे आप फोटो ले रहे हों, मूवी देख रहे हों, फेस अनलॉक का उपयोग कर रहे हों या किसी मित्र को कॉल कर रहे हों, AI आपकी सहायता के लिए मौजूद है।

GPU टर्बो 2.0 (* सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से उपलब्ध)
GPU टर्बो 2.0 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर संसाधनों का अनुकूलन करके गेमिंग प्रदर्शन को तेज करता है। यह एक उच्च एफपीएस स्थिरता, बेहतर ग्राफिक्स प्रोसेसिंग दक्षता और समग्र कम एसओसी बिजली की खपत प्रदान करता है।

ऐ गेमिंग: स्टे कूल नो मैटर व्हाट
अपने गेमिंग अनुभव को GPU टर्बो 2.0 के साथ एक नए स्तर पर ले जाएं। इसके एआई-सक्षम भविष्य कहनेवाला संसाधन आवंटन और बुद्धिमान समय-निर्धारण कुशलता।
ताकतवर बैटरी, फास्ट चार्ज
 Honor Play आपके तेज-तर्रार जीवन के लिए हॉनर फास्ट चार्ज के साथ 3750mAh की बैटरी के साथ आता है। इसे चार्ज करने में अधिक समय नहीं लगता और दिन भर रहता है!

ऑनर FHD + बॉर्डरलेस नॉच डिस्प्ले
ऑनर प्ले में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ एक ज्वलंत 16.0 सेमी FHD + बॉर्डरलेस नॉच डिस्प्ले है। एक इमर्सिव गेमिंग और देखने के अनुभव के लिए तैयार रहें।

16MP का डुअल लेंस AI रियर कैमरा है
हॉनर प्ले के 16 + 2MP के डुअल लेंस AI कैमरा के साथ AI फोटोग्राफी का आनंद लें, जो हर बार आपको एक सही शॉट देने के लिए कैमरा सेटिंग्स को स्वचालित रूप से समायोजित करता है।

16MP सेल्फी कैमरा
Honor Play के 16 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आश्चर्यजनक सेल्फी कैप्चर करें। यह अलग-अलग मोड्स जैसे 3D पोर्ट्रेट, AR लेंस और आर्टिस्ट मोड के साथ आता है, जो मज़ेदार भागफल को जोड़ता है।

  1. एआई गैलरी
  2. AI Shoppingखरीदारी

Android 9 EMUI 9.0 पर आधारित है (* सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से उपलब्ध)
EMUI 9.0 इंटरैक्टिव अनुभवों की एक पूरी श्रृंखला प्राप्त करते हैं। यह बहुत सारे आसान AI फीचर्स के साथ आता है जो आपके दिनभर के जीवन को सरल बनाते हैं।

उत्पाद वर्णन
हॉनर प्ले में 16MP + 2MP और 16MP का फ्रंट कैमरा का डुअल प्राइमरी कैमरा है। स्मार्टफोन ऑक्टा कोर HI सिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इंटरनल स्टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक विस्तार के लिए खुला रहेगा। फोन में बड़ी 3750 एमएएच की बैटरी है जो आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 169 (6.3 इंच) स्क्रीन को सपोर्ट करती है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2340 है जो 409 पीपीआई है।

My Experience With Honor Play 
                              दोस्तों, मैं लगभग 3 सप्ताह से असमंजस में हूं कि बिक्री के मौसम में कौन सा फोन खरीदें। पोको एफ 1, ऑनर प्ले, ज़ेनफोन 5z और वनप्लस 6. SD845 AI के लिए सक्षम है, लेकिन ऑक्सीजन ओएस में AI का उपयोग करने वाली कोई भी विशेषता (thati पता) नहीं है। मेरा विश्वास करो दोस्तों, यह एक बेहतरीन है। यू इस फोन पर उर मेहनत की कमाई 18k निवेश करने के लिए कभी भी बुरा नहीं लगेगा।

कैमेरा  कैमरा कमाल का है। मैं इस फोन से जो पिक्स ले रहा हूं, वह वास्तव में बहुत ही शानदार है। कैमरा क्वालिटी अच्छी है और इसमें बहुत शार्प पिक्चर्स हैं स कीमत सीमा पर अन्य डिवाइस की तुलना में उनके पास एक अच्छा है यह रात के लिए ठीक है, भले ही आप कैमरा केंद्रित व्यक्ति न हों

गैलरी ऐप यह इस फोन में सबसे प्यारी चीज है। मैं सोच रहा था कि कैसे सेब ने चेहरे की पहचान का इस्तेमाल किया और चेहरे, स्थानों और चीजों के आधार पर फोटो खींचे।

बैटरी  इस फोन में भारी मात्रा में 3750 mah की बैटरी है। मैं दोहरे सिम का उपयोग नहीं करता, हालांकि मेरे पिछले फोन में दोहरे सिम का समर्थन है। हमेशा इंटरनेट चालू था और समय के साथ स्क्रीन औसतन 2-3hrs के आसपास थी। बैटरी बैकअप शानदार है मैं इसकी अनूठी विशेषता अल्ट्रा बैटरी बचत मोड का उपयोग करके 3-4 बैटरी बैकअप प्राप्त कर रहा हूं।

EMUI  EMUI पूरी तरह से मिश्रित है। एक व्यक्तिगत सुझाव के अलावा मेरे व्यक्तिगत उपयोग में कोई बग नहीं पहचाना गया।  मैं कभी-कभी स्पेस के बजाय होम बटन पर हिट करने के लिए उपयोग करता हूं।

प्रदर्शन  जैसे फोन को ब्रांड किया गया था, यह एक गेमिंग को बहुत स्मूथ है। मैं प्रति दिन 3-4 पूर्ण गेम खेलता हूं (प्रतिदिन 1-2 घंटे का मतलब है)

इस फोन को खरीदने के बाद, मुझे लग सकता है कि मैंने पोको या ज़ेनफोन नहीं खरीदा। लेकिन मुझे इस तरह का उपयोग करते समय ऐसा कोई एहसास नहीं हुआ। मैं इस मोबाइल से बहुत संतुष्ट हूं और मुझे खुशी है कि मैंने POCO नहीं खरीदा। मुझे नहीं पता कि अगर मैंने पोको खरीदा है तो मुझे कितने मुद्दों का सामना करना पड़ेगा।

बिल्ड क्वालिटी बिल्ड क्वालिटी ठोस है और यह एक प्रीमियम डिवाइस की तरह लगता है। मैंने 6 जीबी ब्लू कलर वैरिएंट खरीदा है जो बहुत अच्छा लग रहा है।  Build quality गुणवत्ता एन डी डिजाइन का निर्माण सबसे अच्छा आप अपने हाथ में एक प्रीमियम फोन महसूस करते हैं

गेमिंग किरिन 970 nd GPU ट्रुबो के लिए धन्यवाद इस फोन में गेमिंग सबसे अच्छा है। आप किसी भी अंतराल के बिना HD मोड में पबजी  खेल सकते हैं
  1. 4 जीबी रैम, हर समय लगभग 1.89 जीबी मुफ्त - मेमोरी प्रबंधन अच्छा है
  2. 3750 बैटरी जो आसानी से पूरे दिन चलती है - 0 से 100 तक चार्ज करने का समय बॉक्स में दिए गए चार्जर के साथ लगभग 110 मिनट तक होता है। फिर से उत्कृष्ट, मैं फोन चार्ज करता हूं जब यह लगभग 30% तक पहुंच जाता है - 80-85% तक पहुंचने में 45 मिनट से कम समय लगता है
  3. उत्कृष्ट प्रदर्शन - 6.3 इंच 1080x2340p रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले
Honor Play (Navy Blue, 4GB RAM, 64GB Storage) Expert Review  Honor Play (Navy Blue, 4GB RAM, 64GB Storage) Expert Review Reviewed by techupdate on June 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.